वाराणसी में भीम आर्मी का रोड शो, चंद्रशेखर ने काशी में पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का किया एलान

  • भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में रोड शो कर रहे हैं। चंद्रशेखर ने दोपहर 12:35 बजे वाराणसी के आंबेडकर चौराहे पर स्थित भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरुआत की।

    इस दौरान चंद्रशेखर ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि, देश के 48 खरब रुपये अमीरों का है और वे गरीबों की खाल उतारने का काम कर रहे हैं। हमें इसका जवाब चाहिए। सत्ता में बैठी सरकार गरीबों के हित में काम नहीं कर रही है। गरीबों को लूट रही है। 2 करोड़ युवाओं की नौकरियां छीन ली गईं।

    चंद्रशेखर ने कहा कि हम इसी का हिसाब करने वाराणसी आए हैं। ‘चौकीदार’ हो जाएं खबरदार, आ गया है ‘असरदार’। चंद्रशेखर ने कहा कि मैंने चुनौती दी थी कि मोदी जहां से चुनाव लड़ेंगे मैं वहीं से चुनाव लडूंगा। इसीलिए मैं काशी आया हूं। मोदी अगर चाहे तो मुझसे बच सकते हैं और काशी से चुनाव न लड़ें।

    मैं सिर्फ भाजपा को हराने के लिए लड़ रहा हूं, देश के संविधान को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहा हूं। मैं नेता नहीं हूं, समाज का बेटा हूं। चंद्रशेखर ने कहा मायावती से संपर्क किया था कि गठबंधन का प्रत्याशी यहां से उतारे तो हम तैयार है। लेकिन जब बात ही नहीं हुई तो अभी कुछ नहीं कह सकते। प्रियंका गांधी के वाराणासी से चुनाव लड़ने के सवाल पर चंद्रशेखर ने कहा कि जो बालिग है वो लोकतंत्र में चुनाव लड़ सकते है। अखिलेश यादव, मुलामय सिंह, मायावती कोई भी लड़े अधिकार सबको है।

    उधर, रविदास मंदिर के गेट तक की परमिशन होने के बाद भी चंद्रशेखर अपने जुलूस के लेकर आगे बढ़ रहे थे। प्रशासन ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो चंद्रशेखर ने कहा कि अगर मुझे रविदास मंदिर में नहीं जाने दिया जाएगा तो में मंदिर के ही बाहर धरना दूंगा। इसके बाद पुलिस प्रशासन के समझाने के बाद चंद्रशेखर ने लिखित तौर पर दिया कि मेरा जुलूस यही पर समाप्त हुआ। मैं एक दर्शानार्थी के तौर पर मंदिर में जा रहा हूं। इसके बाद चंद्रशेखर ने मंदिर में मत्था टेका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *